1. ब्रिटिश अभिनेत्री जोडी कॉमर को उनके चेहरे के गोल्डन रेशियो 94.52 फीसदी के साथ दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में जाना जाता है।

2. दुनियाभर में मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर और अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं,सिंगर एरियाना ग्रांडे को उनकी नाजुक फीचर और खूबसूरत फिगर के लिए जाना जाता है

3. स्पाइडरमैन फेम टॉम हॉलैंड की प्रेमिका 26 वर्षीय ड्यून स्टार ज़ेंडाया को 94.37% के साथ तीसरे स्थान पर रखा गया है.

4.गायिका और अभिनेत्री बियॉन्से अपनी सुंदरता के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं।उन्हें पीपुल मैग्जीन द्वारा 'विश्व की सबसे सुंदर महिला' का खिताब दिया गया है.

5. अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट ने 20 साल की उम्र में हीग्रैमी अवार्ड जीत लिया था। टेलर स्विफ्ट अपनी सुन्दरता के कारण फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है इनके इंस्टाग्राम पर 251 मिलियन फॉलोअर है।

6. अमेरिकन मॉडल बेला हदीद अपनी सुन्दरता के लिए काफ़ी मशहूर है।13 साल कि उम्र से ही बेला ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

7. ब्रिटिश मॉडल जॉर्डन शेरिस डन का नाम इस लिस्ट में सातवे नंबर पर है. वो प्रादा रनवे पर कैट वॉक करने वाली पहली अश्वेत मॉडल भी रही हैं.

8. अमेरिकी अभिनेत्री, मॉडल और एक मीडिया पर्सनालिटी है किम कार्दशियन। विज्ञान के मुताबिक दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में एक चेहरा किम कार्दशियन का भी है |

9. इस लिस्ट में जगह बनाने वाली इकलौती भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं, वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं और इनकी सौंदर्य के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हैं।

10. Squid Game की ये अभिनेत्री रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस और अपनी सुन्दरता के कारण सुर्खियों में रहती है।

Click Here To Read In Detail....